logo-image

Video: मुकेश अंबानी बनना चाहते हैं दादा, श्लोका के जन्मदिन पर मांगा ये खास तोहफा

मुकेश अंबानी ने एक वीडियो जारी कर बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि मैं चाहता हूं कि जल्द ही दादा बनूं.

Updated on: 15 Jul 2019, 07:32 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) 9 मार्च को रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के संग सात फेरे लिए थे. इस शाही शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. हाल ही में श्लोका के जन्मदिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मुकेश अंबानी ने अपनी बहू श्लोका अंबानी को खास तरीके से जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने फिल्म के नए लुक को शेयर करते हुए लिखा इमोशनल नोट

मुकेश अंबानी ने एक वीडियो जारी कर बहू को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि मैं चाहता हूं कि जल्द ही दादा बनूं. वीडियो में मुकेश अंबानी ने कहा, 'मुझे यकीन है कि अगले साल जब मैं तुम्हे बर्थडे विश करूंगा तो दादा बन जाऊंगा और तुम एक मां बन जाओगी. तुम्हें बहुत सारा प्यार, खुशी और सफलता मिले.' 

यह भी पढ़ें- आखिर अमिताभ बच्चन क्यों भूल गए अपना वास्तविक चेहरा

बता दें कि शादी के बाद श्लोका का ये पहला जन्मदिन (11 जून) को था. इस शाही शादी में बॉलीवुड से लेकर बिजनेस जगत तक के सभी बड़े सितारे में मौजूद रहे थे. सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज वायरल भी हुए थे. शादी के कार्यक्रम में नीता अंबानी के क्लासिकल डांस परफॉर्मेंस भी दी थी.