BREAKING NEWS
  • पहले शिवसेना-NCP-कांग्रेस में निकाह होने दीजिए, बाद में सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी, बोले असदुद्दीन ओवैसी- Read More »

अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड रवीना टंडन ने भी स्वीकार किया बाला चैलेंज, किया ताबड़तोड़ डांस

News State Bureau  |   Updated On : October 19, 2019 10:57:07 AM
Raveena Tondon

Raveena Tondon (Photo Credit : YouTube Image )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 इस साल 26 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय द्वारा शुरू किया गया बाला चैलेंज सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी बाला चैलेंज को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इस चैंलेज को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रवीना टंडन ने स्वीकार किया है.

हाल ही में स्टार प्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर नच बलिए शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया. जिसमें रवीना टंडन हाउसफुल 4 के फेमस सॉन्ग 'शैतान का साला' सॉन्ग पर डांस करती दिखाई पड़ीं.

यह भी पढ़ें: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद बिग बी ने किया 'बहू' को लेकर ये ट्वीट

दरअसल, शो में स्टार जोड़ी आलम मक्कड़ और श्रद्धा आर्या 'शैतान का साला' सॉन्ग पर परफॉर्म करते हैं. जिसके बाद ये दोनों रवीना और अहमद खान से बाला चैलेंज को एक्सेप्ट करने के लिए कहते हैं. इसके बाद दोनों जज स्टेज पर पहुंचते हैं और उनके साथ बाला गाने पर डांस करते हैं.

बता दें कि अब तक बाला चैलेंज को आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, साजिद नाडियाडवाला, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ जैसे कई स्टार पूरा कर चुके हैं. सभी ने शैतान का साला गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

First Published: Oct 19, 2019 10:54:51 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो