logo-image

मास्क लगाकर रवीना ने की ट्रेन के केबिन की सफाई, दिया प्रशंसकों को यह मैसेज

कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) सफर करने के दौरान अधिक सावधानी बरत रही हैं.

Updated on: 21 Mar 2020, 04:53 PM

highlights

  • रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो.
  • इसमें मास्क पहने रवीना कर रही हैं बर्थ को साफ.
  • अपने प्रशंसकों को भी दिया सुरक्षित रहने का निर्देश.

मुंबई:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) सफर करने के दौरान अधिक सावधानी बरत रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह ट्रेन में अपने केबिन को गीले वाइप्स से साफ करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर साझा किए गए अपने इस पोस्ट में रवीना मास्क पहनी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ेंः Corona Virus Live Update: कोरोना वायरस का कहर जारी, मरीजों का आंकड़ा 300

यह है वीडियो में
अभिनेत्री ने कहा, 'ट्रेन के चलने और आराम फरमाने से पहले गीले वाइप्स, सैनिटाइजर से अपने केबिन को रोगाणु मुक्त कर रही हूं. सफर तभी करें, जब बहुत जरूरी हो और कृपया सावधानियां बरतें और दूसरों का भी ख्याल रखें, यह बहुत आवश्यक है.'

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, दोनों कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे मौजूद

31 मार्च तक गईं एकांतवास में
इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'हैशटैगथ्रोबैक हैशटैगलास्टवीक एक दिन के काम के लिए बाहर गई थी. सौभाग्यवश एक ऐसे शहर में बंद कमरे के अंदर शूटिंग हुई, जहां कोरोना के एक भी मामले के होने की पुष्टि नहीं हुई है. घर वापस आकर मैं अभी 31 मार्च तक स्व एकांतवास में हूं.'

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, कप्तान को बताया क्लीन हिटर

फैंस को भी नसीहत
रवीना ने फैंस को नसीहत देते हुए कहा है कि इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे कि आपके आसपास के लोग भी सुरक्षित रहेंगे. उन्होंने उम्मीद की है कि सभी लोग सावधानी बरतेंगे. रवीना ने कहा कि हमारी सुरक्षा ही सर्वोपरि है और इसके लिए हमारा सजग होना जरूरी है.