logo-image

रणवीर सिंह ने शेयर की दीपिका के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीर

रणवीर वर्तमान में 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित फिल्म में व्यस्त हैं. रणवीर ने इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है.

Updated on: 21 Sep 2019, 04:12 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं. शुक्रवार को अभिनेता ने एक पुरस्कार समारोह की अपनी और दीपिका की एक रोमांटिक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की गई तस्वीर में रणवीर दीपिका के कान में कुछ कह रहे हैं और वे दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

रणवीर वर्तमान में 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित फिल्म में व्यस्त हैं. रणवीर ने इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है. वहीं इस फिल्म में दीपिका भी हैं जो कि रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएंगे.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इस एक्ट्रेस की वजह से शाहिद-करीना के बीच हुआ था ब्रेकअप 

फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर. बद्री शामिल हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका (Deepika Padukone) जल्द ही छपाक (Chhapaak) में नजर आएंगी. इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है. दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी हैं. पद्मामवत (Padmavat) के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म हैं.

यह भी पढ़ें: Pal Pal Dil Ke Paas Movie Leaked Online: सनी देओल को लगा बड़ा झटका, TamilRockers ने लीक की फिल्म

दीपिका की छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी से प्रेरित है. साल 2005 में लक्ष्मी पर 15 साल की उम्र में नई दिल्ली के बस स्टॉप पर एसिड से हमला किया गया था. उसका हमलावर उसकी उम्र से दो गुना बड़ा एक शख्स था, जो उसके परिवार को जानता था और लक्ष्मी से शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी ने इस प्रस्ताव को मना कर दिया था.

इसके अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 83 में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.