logo-image

कपिल देव की तरह रणवीर सिंह ने लगाया 'नटराज शॉट', देखिए 'फिल्म 83' का ये नया पोस्टर

10 अप्रैल 2020 को रिलीज हो रहे फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी का रोल निभाएंगी

Updated on: 11 Nov 2019, 11:45 AM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह इन दिनों कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 83 के लिए चर्चा में छाए हैं. आज फिल्म से उनका एक नया पोस्टर आउट हुआ है. जिसमें रणवीर सिंह बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पोस्टर में हूबहू कपिल देव की तरह दिखाई दे रहे रणवीर इस पोस्टर में ऑइकॉनिक नटराज शॉट लगाते दिखाई दे रहे हैं. रिलीज होते ही ये पोस्टर ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' (Bala) ने दिखाया दम, सिर्फ तीन दिनों में कमाए इतने करोड़

10 अप्रैल 2020 को रिलीज हो रहे फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी का रोल निभाएंगी. कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर, दीपिका के अलावा बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर. बद्री शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने पूरे किए बॉलीवुड में 30 साल, 100वीं फिल्म के साथ शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

इसके अलावा रणवीर, अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में भी एक गेस्ट रोल में दिखेंगे.फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मुख्य भूमिकाओं में हैं.

अक्षय फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी हैं. यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी.