logo-image

अब शादी से लेकर मुंडन तक के लिए रणवीर सिंह को करें बुक!, दीपिका ने बताई ये है प्रोसेस

इस फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी

Updated on: 31 Oct 2019, 04:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल अपनी आने वाली फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी हैं. इन सब के बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक हैंडसम लुक में तस्वीर शेयर की है.

रणवीर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है क्योंकि रणवीर की इस तस्वीर पर दीपिका ने मजेदार कमेंट किया है. दरअसल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ' शादी का सीजन आ गया! हायर करने के लिए एंटरटेनर... शादी, बर्थडे पार्टी, मुंडन सभी के लिए तैयार हूं.'

यह भी पढ़ें: सारा अली खान से लेकर कैटरीना कैफ तक बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

View this post on Instagram

Shaadi Season is here! Entertainer for Hire. 🕺🏿 Available for events, wedding, budday party, mundan 🎊

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस तस्वीर पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'contact @deepikapadukone for bookings!🤪🤪🤪 @ranveersingh.' वहीं अर्जुन कपूर ने कमेंट लिखा, 'Baba u are so cheap it’s expensive.'

यह भी पढ़ें: KBC 11 के सेट पर आई बिल्ली, अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा- बिलौरी खेलन चली KBC

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब ये दोनों अपने कमेंट्स की वजह से चर्चा में आए हैं, दोनों अक्सर ही एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट कर या मीम्स में एक-दूसरे को टैग कर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा, अनुपम खेर, एकता कपूर, मीमी चक्रवर्ती, करिश्मा कपूर ने भी रणवीर की इस तस्वीर पर खूब मजे लिए हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने किया असली हीरो वाला काम तो दबंग खान ने तारीफ में शेयर किया ये दमदार VIDEO

View this post on Instagram

Ae Chikne 😉🤳🏾

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दोनों एक साथ में दिखें तो इन पर आंखें टिक जाती है. चाहे ये ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) को एक साथ देखने के लिए फैंस को हमेशा इंतजार रहता है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में दिखेगा 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का जलवा

वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों साथ में कबीर खान (Kabir Khan) के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में बोमन ईरानी (Boman Irani), साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल (Chirag Patil), हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर. बद्री शामिल हैं.

View this post on Instagram

All in a days work

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि दीपवीर ने एकदूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया था. खबरों के मुताबिक दोनों के प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गोलियों की रासलीला से शुरु हुई थी. इस साल दोनों की एक और फिल्म पद्मावत (Padmaavat) भी रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.