logo-image

रणवीर सिंह ने एक साल में कमाए 500 करोड़, फिर भी उनका सारा ध्यान है इस तरफ!

'पद्मावत' (Padmaavat) और 'सिंबा' (Simmba)की सफलता के साथ, रणवीर सिंह (ranveer Singh) ने एक साल के भीतर भारत में बॉक्स ऑफिस पर शुद्ध 500 करोड़ रुपये कमावाए हैं.

Updated on: 12 Jan 2019, 11:41 AM

मुंबई:

'पद्मावत' (Padmaavat) और 'सिंबा' (Simmba)की सफलता के साथ, रणवीर सिंह (ranveer Singh) ने एक साल के भीतर भारत में बॉक्स ऑफिस पर शुद्ध 500 करोड़ रुपये कमावाए हैं. उनका कहना है कि वह फिल्म की कमाई पर इतराना नहीं चाहते और उनका ध्यान सिर्फ 'सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर' बनने पर है.

रणवीर ने अपनी सफलता पर कहा, 'मैं इन परिदृश्यों में असहज हूं, जब लोग पैसे को लेकर चर्चा शुरू करते हैं और मैं अपना सिर खुजलाना शुरू कर देता हूं. मुझे लगता है कि इस समय मुझे इन सबसे पहले से कहीं ज्यादा खुद को बचाना चाहिए. मैं अपने आप को घटता हुआ, उतरता हुआ पाता हूं, क्योंकि मुझे नहीं पता कि यह मुझे कहां ले जाया जाएगा. क्या यह मेरी सोच को रंग देगा, क्योंकि मेरा एक निश्चित तरीका है?'

ये भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड ने बदला Cheat India फिल्म का नाम तो ऐसा रहा इमरान हाशमी का Reaction

33 साल के एक्टर ने कहा, 'मेरे लिए संख्या नहीं, लोगों का मनोरंजन महत्वपूर्ण है, यथासंभव जितना अधिक मनोरंजन मैं कर सकूं. मैं जीवन का यही उद्देश्य मानता हूं, और मैं सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर बनना चाहता हूं. यह मेरा एकमात्र एजेंडा है और निजी महत्वाकांक्षा भी.'

पिछले साल दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंध चुके रणवीर आगामी फिल्म 'गली बॉय' में स्ट्रीट रैपर की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद रणवीर से काफी उम्मीदें की जाने लगी हैं.