logo-image

एक बार फिर दीपिका से अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आए रणवीर सिंह, फोटो पर लिखा...

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे

Updated on: 25 Jun 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मस्तानी और रणवीर सिंह की गिनती फिल्मी दुनिया के सबसे खुबसूरत कपल में होती है. दोनों को अकसर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. वहीं हाल में दीपिका को एक नया खिताब मिला है. यह खिताब उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर दिया है.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं तस्वीरें शेयर करने के बाद रणवीर ने उनके फोटो पर कमेंट करने में जरा भी देर नहीं लगाई और अपनी पत्नी के लिए फिर से अपने प्यार का इजहार किया.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका इन तस्वीरों में व्हाइट टॉप और सिल्वर पैंट में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. जिसपर रणवीर ने लिखा है कि गुड सिंधी बहू, वहीं दीपिका की दूसरी तस्वीर में वो अपना डिंपल दिखाती नजर आ रही हैं. जिसपर रणवीर ने कमेंट किया है कि दिल ले गए डिपंल्स तेरे और फिर इस कैप्शन को उन्होंने शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ी क्लब से बस कुछ कदम दूर है कबीर सिंह, जानिए कलेक्शन

View this post on Instagram

there’s no such thing as too much bling!💥

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें रणवीर ही नहीं बल्कि दीपिका भी सोशल मीडिया पर रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती अकसर नजर आती हैं. कुछ दिन पहले ही दीपिका ने रणवीर को दुनिया का बेस्ट हसबैंड बताया था. वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.