logo-image

एक बार फिर जोया अख्तर की फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह, जानिए डिटेल

इतना ही नहीं इस फिल्म की कहानी को जोया अख्तर ने पहले ही रणवीर को सुना दी थी और रणवीर ने इसमें काम करने की दिलचस्पी भी दिखाई.

Updated on: 24 Sep 2019, 03:36 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों रणवीर सिंह के सितारे बुलंदियों पर है. उनकी फिल्म गली बॉय को ऑस्कर के लिए भेजा गया है. जिससे फिल्म के सभी स्टार कास्ट काफी खुश हैं. गली बॉय में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट भी नजर आईं थी. जोया अख्तर की फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए थे.

अगर रणवीर सिंह के बारे में बात करें तो अगले साल उनकी फिल्म 83 रिलीज होने वाली है. जो कि 1983 विश्व कप की जीत पर आधारित है. अब खबरों की मानें तो जोया अख्तर ने अपने अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. जिसके लिए उन्होंने स्क्रिप्ट लिखना शुरू कर दिया है लेकिन इस  बार फिल्म की कहानी गैंगस्‍टर ड्रामा पर बेस्ड होगी.

यह भी पढ़ें: Gully Boy की ऑस्कर में हुई एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हो रहे हैं ये मजेदार Memes

इतना ही नहीं इस फिल्म की कहानी को जोया अख्तर ने पहले ही रणवीर को सुना दी थी और रणवीर ने इसमें काम करने की दिलचस्पी भी दिखाई. फिलहाल अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें: रानू मंडल को 55 लाख का फ्लैट देने की खबर पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

रणवीर वर्तमान में 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित फिल्म में व्यस्त हैं. रणवीर ने इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है. वहीं इस फिल्म में दीपिका भी हैं जो कि रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर. बद्री शामिल हैं.