logo-image

रणवीर सिंह और दीपिका का डांस फ्लोर पर दिखा रोमांटिक अंदाज, देखें ये VIRAL VIDEO

फिल्म '83' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है

Updated on: 09 Oct 2019, 10:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं. हाल ही में रणवीर (Ranveer Singh) और दीपिका (Deepika Padukone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका फिल्म 'बेफिक्रे' के सॉन्ग 'नशे सी चढ़ गई' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को एक फैन पेज ने शेयर किया है. वीडियो में दीपिका पादुकोण सफेद रंग की वन शोल्डर शर्ट के साथ ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: विक्टोरिया बेकहम ने बताया अपनी खूबसूरती का राज

यह वीडियो फिल्म 83 की शूटिंग पूरी होने की थी. बता दें कि फिल्म '83' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है. वहीं इस फिल्म में दीपिका भी हैं जो कि रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा, बिग बॉस( Bigg Boss) के घर से बाहर होगी ये फीमेल कंटेस्टेंट

View this post on Instagram

Burning the dance floor #ranveersingh #deepikapadukone 🔥🔥🔥

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर. बद्री शामिल हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका (Deepika Padukone) जल्द ही छपाक (Chhapaak) में नजर आएंगी. इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है. दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी हैं. पद्मामवत (Padmavat) के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म हैं.