logo-image

Video: अनोखे अंदाज में नजर आए रणवीर सिंह, आंखों में काजल लगाकर गाया असली हिप हॉप सॉन्ग

रणवीर सिंह और आलिया के अलावा इस वीडियो में कल्कि कोचलिन भी हैं. जो उन्हें किस करते हुई दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 04 Jan 2019, 12:11 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. जोया अख्तर की इस फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज होगा. फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं. लेकिन इन सबके बीच गली बॉय का एक हिप हॉप वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें रणवीर सिंह का रैपर लुक रिवील हुआ है. असली हिप हॉप नाम के इस गाने को खुद रणवीर सिंह ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स स्पीटफायर ने दिया है.

अनोखे अंदाज में नजर आ रहे रणवीर सिंह और आलिया के अलावा इस वीडियो में कल्कि कोचलिन भी हैं. जो उन्हें किस करते हुई दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है. यह रैपर डिवाइन के जीवन से प्रेरित है.

बता दें कि रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन अभिनीत जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' का 69वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में विश्व प्रीमियर होगा. रणवीर ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा था कि गली बॉय बॉम्बे (मुंबई) में उभरते देसी हिप हॉप की पृष्ठभूमि पर आधारित है."

उन्होंने कहा, "यह कहानी मुंबई को उसके वास्तविक अर्थ में दशार्ती है और शहर मेरा गृहनगर है. ये मेरे लोग हैं, यह मेरी भाषा है इसलिए यह ऐसी कहानी है जिससे मैं काफी जुड़ाव महसूस करता हूं. यह एक ऐसे बच्चे की एक कहानी है जो रिकॉडिर्ंग कलाकार बनने के लिए जीवन में बड़ी मुसीबतों का सामना करता है."