logo-image

हिमेश रेशमिया ने शेयर किया रानू मंडल का एक और गाना, देखें VIDEO

बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल का एक और वीडियो शेयर किया है

Updated on: 30 Aug 2019, 04:00 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने 'एक प्यार का नगमा' से फेमस हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हाल ही में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड किया था. फिल्म का ये गाना लोगों की जुबां पर छाया हुआ है.

लेकिन अब रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल का एक और वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रानू हिमेश रेशमिया के साथ नया गाना रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें- टाइगर और ऋतिक रोशन की वजह से बंद रहा पुर्तगाल का ये शहर, जानें वजह

रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने लिखा, 'तेरी मेरी कहानी के शानदार प्रदर्शन के बाद रानू मंडल की सुरीली आवाज में हैप्पी हार्डी एंड हीर का एक और गाना रिकॉर्ड किया जा रहा है.'

खबरों की मानें तो दरियादिल सलमान खान (Salman Khan), रानू (Ranu Mondal) की मदद के लिए आगे आए हैं. सोशल मीडिया पर खबर है कि भाईजान सलमान, रानू को एक आलीशन घर दिया है. जिसकी कीमत 55 लाख रुपए है. इतना ही नहीं दरियादिल सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' में रानू को गाने का मौका भी दिया है. फिलहाल अब ये खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वैसे अगर ऐसा होता है भी तो ये कोई नई बात नहीं है.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने अक्षय को मारा ताना तो खिलाड़ी ने कहा- मजे ले रही है तू

सलमान खान (Salman Khan) अपने दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई स्टारकिड्स को बॉलीवुड में लॉन्च किया है. इसके अलावा वह अक्सर लोगों की मदद करते रहते हैं.