logo-image

सलमान खान ने नहीं इन्होंने दिया है रानू मंडल को घर

रानू (Ranu Mondal) अब हिमेश की फिल्म में गाती भी नजर आएंगी

Updated on: 01 Sep 2019, 11:53 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने 'एक प्यार का नगमा' से फेमस हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal) के बारे में आजकल सोशल मीडिया पर अलग-अलग कई बातें छाई हुई हैं. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने रानू मंडल (Ranu Mondal) को लाखों का फ्लैट और अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में गाना गाने का मौका दिया है.

अब रानू मंडल (Ranu Mondal) के मैनेजर ने अतिंद्र चक्रवर्ती इस बात के पीछे की सच्चाई बताई है. रानू मंडल (Ranu Mondal) के मैनेजर ने एक इंटरव्यू में बताया कि इन अफवाहों के फैलने के बाद मेरे पास भी कई कॉल आनी शुरू हो गई थीं. अतिंद्र चक्रवर्ती ने आगे बताया कि उन्हें रानू मंडल (Ranu Mondal) को घर नहीं दिया गया है. जो घर उनके लिए बनवाया गया है वह राणाघाट प्रशासन की तरफ से दिया गया है.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर शेयर करते ही मांगी माफी, जानें क्यों

हाल ही में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड किया था. फिल्म का ये गाना लोगों की जुबां पर छाया हुआ है.

अब बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल का एक और वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रानू हिमेश रेशमिया के साथ नया गाना रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं. रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने लिखा, 'तेरी मेरी कहानी के शानदार प्रदर्शन के बाद रानू मंडल की सुरीली आवाज में हैप्पी हार्डी एंड हीर का एक और गाना रिकॉर्ड किया जा रहा है.'

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने खुद को लगाए कोड़े, देखें VIRAL VIDEO

बता दें कि पति की मौत के बाद रानू पश्चिम बंगाल के बारपेटा टाउन स्थित राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर ही अपना गुजारा कर रही थीं लेकिन अब उनकी किस्मत बदलने जा रही है. रानू अब हिमेश की फिल्म में गाती भी नजर आएंगी.