बॉक्स ऑफिस पर 'मर्दानी 2' की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

News State Bureau  |   Updated On : December 14, 2019 01:25:34 PM
Mardaani 2

Mardaani 2 (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

Mardaani 2 box office collection: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की मच अवेडेट फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है. अगर बॉक्स ऑफिस पर मर्दानी 2 की कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 3.80 करोड़ की कमाई की है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर ज्यादा कमाई करेगी. वैसे लोगों को रानी की दमदार एक्टिंग और संवाद अदायगी काफी पसंद आई है.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय की भूमिका में हैं जो एक सीरीयल रेपिस्ट और खूनी को दो दिनों में पकड़ने की ठान लेती है. ये रेपिस्ट शहर में कम उम्र की लड़कियों को अपने निशाने पर लाता है, ऐसा कहा गया है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है.

यह भी पढ़ें: खाली प्लेट को निहारती नजर आईं दिशा पाटनी, फैंस से मिले जबरदस्त रिएक्शन

कमाई के मामले में रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने उनकी पिछली रिलीज फिल्म मर्दानी और हिचकी को पीछे छोड़ दिया है. वैसे फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. माउथ पब्लिसिटी भी फिल्म को मिल रह है.

बता दें कि कुछ वक्त पहले फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद 'मर्दानी 2' मुसीबत से घिर गई थी क्योंकि कोटा के निवासियों ने इस बात पर ऐतराज जताया कि फिल्म में उनके शहर को खराब ढंग से दिखाया गया. जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने माफी मांगी. इस फिल्म में रानी ने अंडरवाटर एक्शन सीन को परफॉर्म किया है जो कि रानी के लिए काफी मुश्किल था. क्योंकि रानी को पानी से डर लगता है.

बता दें कि मर्दानी को खासतौर पर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के लिए बनाया था. आदित्य और रानी ने 21 अप्रैल 2014 को शादी की थी. वैसे कुछ टाइम पहले रानी की फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए रानी ने काफी लंबे समय बाद कमबैक किया. फिल्म में रानी एक टीचर की भूमिका में दिखी थीं.

First Published: Dec 14, 2019 01:02:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो