logo-image

मुन्ना भाई के लुक में रणबीर कपूर का ये डायलॉग यूट्यूब पर सुपरहिट, वायरल हुआ वीडियो

'संजू' के रिलीज़ में कुछ दी दिन बचे है। इससे पहले एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त की तरह उनके डायलॉग्स बोलते हुए नज़र आ रहे है।

Updated on: 22 Jun 2018, 05:40 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के दिलचस्प जीवन पर बनी 'संजू' के रिलीज़ में कुछ दी दिन बचे है। इससे पहले एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त की तरह उनके डायलॉग्स बोलते हुए नज़र आ रहे है।

सुपरहिट फिल्म मुन्ना भाई MBBS में संजय दत्त ने जैसे किरदार निभाया था, ठीक उसी किरदार में रणबीर कपूर उनके डायलाग बोलते हुए नज़र आ रहे है।

बोल-चाल से लेकर लुक्स तक में रणबीर कपूर एक दम संजय दत्त की कॉपी लग रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के दिलचस्प जीवन का सफर फैंस रुपहले पर्दे पर देखने को बेताब है।

टीजर में रणबीर कपूर बोमन ईरान के क्लास में सवाल करते हुए नजर आए।

'संजू' में संजय दत्त के जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दिखाया गया है। फिल्म के टीज़र, ट्रेलर , गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिला है।

ये वीडियो यूट्यूब पर नंबर आठ पर ट्रेंड कर रही है। इस टीज़र ने फैंस का एक्ससाइटमेंट लेवल को और बढ़ा दिया है। इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है।

और पढ़ें: 'संजू' का नया पोस्टर रिलीज़, संजय दत्त की मां के रोल में कुछ ऐसी दिखीं मनीषा कोइराला

'संजू' में रणबीर कपूर की एक्टिंग काबिलेतारीफ है।

फिल्म में संजय दत्त के जीवन के युवा दिनों से ले कर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया जाएगा।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, सोनम कपूर और दीया मिर्जा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

संजय दत्त पर बनी 'संजू' 29 जून को रिलीज होगी।

और पढ़ें: इंतज़ार खत्म, इस फिल्म के साथ रिलीज होगा अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का ट्रेलर