logo-image

'संजू' का शानदार पोस्टर रिलीज़, संजय दत्त की वाइफ के रोल में दिखेंगी दिया मिर्ज़ा

बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'संजू' का एक और शानदार पोस्टर रिलीज़ हो गया है। 'संजू' में नरगिस के लुक के बाद अब मान्यता दत्त का लुक सामने आया है।

Updated on: 07 Jun 2018, 05:56 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'संजू' का एक और शानदार पोस्टर रिलीज़ हो गया है। 'संजू' में नरगिस के लुक के बाद अब मान्यता दत्त का लुक सामने आया है।

राजकुमार हिरानी ने 'संजू' में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के पोस्टर को शेयर किया। इस फिल्म में दिया मिर्ज़ा मान्यता के किरदार में नज़र आएंगी। मान्यता संजय दत्त के मुश्किल समय में उनके साथ ढाल बन कर खड़ी थीं।

फैंस 'संजू' को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। हाल ही में रिलीज हुए 'संजू' के ट्रेलर ने दर्शकों में उत्सुकता दोगुनी बढ़ा दी है।

और पढ़ें: 'संजू' का नया पोस्टर रिलीज़, संजय दत्त की मां के रोल में कुछ ऐसी दिखीं मनीषा कोइराला

राजकुमार हिरानी 'संजू' के विभिन्न पोस्टर के जरिए अभिनेता के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवा रहे हैं, जिसे देखने के बाद अब हर कोई इस रोमांचक कहानी को बड़े पर्दे पर देखने को उत्सुक है।

'संजू' में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। 'संजू' में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर के लुक को क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक ने खूब पसंद किया।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, सोनम कपूर और दीया मिर्जा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: 'संजू' के ट्रेलर की बुराई देख ऋषि कपूर को आया गुस्सा, फैन को दे डाली भद्दी गालियां