logo-image

रामू की 'सरकार 3' के लिए करना पड़ेगा और इंतजार, आगे बढ़ी फिल्म की रिलीज डेट

रामू की यह फिल्म अप्रैल के पहले शुक्रवार यानि 7 अप्रैल को रिलीज हो रही थी और अब यह फिल्म 12 मई कर दी गई है। यानि की इस दमदार फिल्म का हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Updated on: 22 Mar 2017, 10:49 AM

नई दिल्ली:

अगर आप 'सरकार 3' देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको करना होगा और भी इंतजार क्योंकि रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरकार 3' की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है। रामू की यह फिल्म अप्रैल के पहले शुक्रवार यानि 7 अप्रैल को रिलीज हो रही थी और अब यह फिल्म 12 मई कर दी गई है। यानि की इस दमदार फिल्म का हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा।

इरोज इंटरनेशनल ने एक ऑफिशियल बयान जारी किया है, जहां बताया गया है कि फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में देरी होने की वजह से यह निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें-सलमान खान बने टैक्स भरने में बॉलीवुड के सुल्तान, कपिल शर्मा की कमाई में हुआ 206 प्रतिशत का उछाल

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे शानदार रिस्पॉस मिला। फिल्म में बिग बी के साथ अमित साध, यमी गौतम, मनोज बाजपेयी, जैकी श्राफ, रोनित रॉय मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

'सरकार 3' में इस बार एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आएंगी। यामी इस फिल्म में अन्नू करकरे नाम का किरदार निभा रही हैं, जो अपने पिता की हत्या का बदला सरकार से लेना चाहती है। वहीं फिल्म में मनोज बाजपेई एक बार फिर रामू के साथ काम करते नजर आ रहे हैं। मनोज के अलावा बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ फिल्म में मुख्य विलेनों में से एक का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- महाभारत पर कमल हासन के बयान पर मचा बवाल, कोर्ट में पीआईएल दाखिल

बता दें कि अमिताभ बच्चन और रामगोपाल वर्मा पहली बार साल 2005 में फिल्म 'सरकार' के साथ आए थे। फिल्म को काफी तारीफ मिली, जिसके बाद निर्देशक लेकर आए सीक्वल फिल्म 'सरकार राज' साल 2008 में लेकर आए। अब लगभग 8 सालों के बाद यह धमाकेदार जोड़ी एक बार फिर से फिल्म सरकार 3 में सामने आ रही है ।