logo-image

'सरकार 3' का ट्रेलर लॉन्च: अमिताभ बच्चन दिखे और भी दमदार अंदाज में, जैकी श्रॉफ, रोहिणी हट्टंगड़ी खलनायक की भूमिका में

रोहिणी हट्टंगड़ी फिल्म में रुक्कू बाई का रोल निभा रही हैं। फिल्म में उनका डायलॉग 'मेरी गद्दी तुमने छीनी सरकार, अब है मेरी बारी' काफी पसंद की जा रही है।

Updated on: 02 Mar 2017, 07:56 AM

नई दिल्ली:

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' का ट्रेलर बुधवार को लॉन्च हो गया। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अमिताभ के अलावा फिल्म के निर्देशक राम गोपाल वर्मा, अभिनेता जैकी श्रॉफ और अभिनेत्री यामी गौतम भी नजर आए। फिल्म का ट्रेलर देखते ही अमिताभ बच्चन के दमदार किरदार का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इस ट्रेलर को राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसमें अमिताभ बच्चन के डायलॉग पहले दोनों फिल्मों की तुलना में कहीं अधिक दमदार नजर आ रहे हैं। एक दिन पहले ही 'सरकार 3' का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन के अलावा मुख्य किरदार दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म में जैकी श्रॉफ और रोहिणी हट्टंगड़ी खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। रोहिणी हट्टंगड़ी फिल्म में रुक्कू बाई का रोल निभा रही हैं। फिल्म में उनका डायलॉग 'मेरी गद्दी तुमने छीनी सरकार, अब है मेरी बारी' काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें, 'सरकार 3' का पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में दिखे सभी एक्टर्स

गौरतलब है कि ट्वीटर पर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी करते हुए लिखा था, 'अमिताभ बच्चन पहले से कहीं ज्यादा गुस्से के साथ वापस आ गए हैं।'

आपको बता दें ये सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म है। इससे पहले साल 2005 'सरकार' में और 2008 में फिल्म 'सरकार राज' ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी थी।

ये भी पढ़ें: जब रैंप पर वरुण-आलिया के साथ 'जहां चार यार..' गाने पर थिरके बिग बी

सरकार 3 बड़े पर्दे पर 7 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन इस बार भी मुख्य किरदार में हैं। अमिताभ के अलावा जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी और यामी गौतम लीड रोल में नजर आ रही हैं।