logo-image

रामू ने लिया अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू, दिया सबसे महान झूठे व्यक्ति का अवॉर्ड

'सरकार 3' के प्रमोशन के लिए निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन का एक इंटरव्यू लिया है ।

Updated on: 05 May 2017, 08:56 AM

नई दिल्ली:

वैसे तो आपने बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और निर्देशक रामगोपाल वर्मा के कई इंटरव्यू पढ़े और सुने होंगे। पर क्या आपने कभी रामगोपाल वर्मा को अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू लेते हुए देखा है। सुनकर थोड़ा सा अजीब लगता है पर सच है।

अपनी आने वाली फिल्म 'सरकार 3' के प्रमोशन के लिए निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन का एक इंटरव्यू लिया है । 

इसे भी पढ़ें: 'सरकार 3' का ट्रेलर लॉन्च: अमिताभ बच्चन दिखे और भी दमदार अंदाज में, जैकी श्रॉफ, रोहिणी हट्टंगड़ी खलनायक की भूमिका में

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से इंटरव्यू की कुछ फोटोज और चार वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा है- पहली बार मैं पत्रकार बना और पहली बार किसी फिल्म डायरेक्टर ने बच्चन का इंटरव्यू लिया। पूरा इंटरव्यू 8 मई को सुबह 11 बजे आएगा। 

इस इंटरव्यू के जारी प्रोमोज में राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन से काफी रूखे लहजे में अजीबो-गरीब सवाल-जवाब कर रहें है। इंटरव्यू के दौरान राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ सबसे महान झूठे व्यक्ति का अवॉर्ड तक दे डाला है।

इसे भी पढ़ें: 'सरकार 3' का दूसरा ट्रेलर रिलीज: अमिताभ बच्चन,मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ दिखें दमदार अंदाज में

इंटरव्यू के दौरान कुछ सवालों पर अमिताभ बच्चन को गुस्सा भी आ गया। लेकिन इसे देखकर आपको मजा आएगा, ये एंटरटेनमेंट की हल्की-फुल्की डोज है। फिल्म 'सरकार 3' की रिलीज डेट बढ़कर अब 12 मई कर दी गई है। फिल्म में इस बार एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की 'सरकार 3' कानूनी विवाद में फंसी, राम गोपाल वर्मा के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि सरकार सीरिज का पहला पार्ट साल 2005 में आया था। उस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया गया जिसमें में अभिषेक बच्चन के अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आईं।

 आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें