logo-image

राखी सावंत का नया पोस्ट हुआ वायरल, फैंस पूछ रहे.. अब ये क्या नया ड्रामा है

राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो गई.

Updated on: 25 Aug 2019, 02:41 PM

highlights

  • Rakhi Sawant एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.
  • इसके बाद राखी के फैंस उनसे पूछने लगे ये बात. 
  • आर्टिकल 370 में नजर आएंगी अब राखी सावंत. 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन (‘Controversy Queen’) कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों फिर से चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन अब चर्चा है कि राखी सावंत प्रेगनेंट हैं. राखी सावंत ने अब एक नया ड्रामा शुरू किया है. राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो गई और लोग इसके बाद राखी से ये पूछने लगे हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं?

दरअसल राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें एक बच्ची के साथ एक मां दिखाई दे रही है. हालांकि राखी ने इस पोस्ट पर कोई भी कैप्शन नहीं दिया है. इसी के बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अभी हाल ही में शादी करने वाली राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं.

यह भी पढ़ें: ...जब अमिताभ बच्चन के 'रण' में उतर गए अरुण जेटली
इस पोस्ट के बाद राखी के फैंस उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए राखी सावंत से पूछने लगें कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं. हालांकि कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें राखी की प्रेग्नेंसी वाली बात पर बिल्कुल यकीन नहीं है, बल्कि उन्हें राखी की प्रेग्नेंसी की खबर पब्लिसिटी स्टंट लग रही है.

बता दें कि कुछ समय पहले राखी सावंत ने दावा किया था कि उन्होंने मुंबई के JW Marriott होटल में उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के परिवार वालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे. पहले इस सीक्रेट वेडिंग को राखी ने ब्राइडल फोटोशूट बताया मगर बाद में NRI बिजनेसमैन से शादी करने का खुलासा कर सभी को चौंका दिया. राखी के पति का नाम रितेश बताया है.

एक्ट्रेस ने अभी तक अपने पति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. राखी के पति की अभी तक कोई फोटो भी सामने नहीं आई है. जबकि राखी सावंत ने इसके पहले अपनी हनीमून की तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें राखी सावंत की मांग भरी हुई है और उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई है. इसके साथ उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर राखी के हजारों फॉलोअर हैं. इस लुक के साथ उन्होंने ज्लैवरी और लाल चूड़ियां और मांगबेदी के साथ मंगलसूत्र पहना हुआ है.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर को यह भी नहीं पता, अपनी नासमझी पर हो रहीं जमकर ट्रोल

वर्कफ्रंट की बात करें तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370 (Article 370)' में नजर आएंगी. इस फिल्म में राखी (Rakhi Sawant) एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी. बता दें कि कुछ दिनों पहले दीपक कलाल के साथ शादी को लेकर राखी चर्चा में बनी हुई थीं.