Happy Birthday Rakhi Sawant: सिर्फ 50 रुपए के लिए राखी सावंत ने कभी परोसा था अनिल अंबानी के घर खाना

News State Bureau  |   Updated On : November 25, 2019 09:44:39 AM
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant (Photo Credit : Film Image )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का आज 25 नवंबर को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अक्सर अपने उटपटांग हरकतों के कारण चर्चा में रहने वाली राखी को मालूम है कि उन्हें सोशल मीडिया पर कैसे हॉट टॉपिक में बना रहना है. अगर राखी की लाइफ के बारे में बात करें तो उनका बचपन काफी परेशानियों में गुजरा है.

जानकर आश्चर्य होगा कि पैसों की तंगी के कारण सिर्फ 11 साल की उम्र में उन्होंने टीना अंबानी की शादी में लोगों को खाना सर्व किया था. केटरिंग के इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपए मिलते थे. आज वह जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत के दम पर हैं और मुंबई की पॉश इलाके में आलीशान बंगले में रहती हैं.

फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो राखी ने फिल्म 'अग्निचक्र' से अपने करियर की शुरुआत की. राखी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम डांस भी किए जिसके लिए आइटम गर्ल भी कहा जाता है. राखी अपने अजीबोगरीब ड्रेस की वजर से भी चर्चा में रही हैं. अपने एक इंटरव्यू में राखी ने कहा था कि मेरे घर वालेमुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: तो इस वजह से 'हिंदुस्तानी भाऊ' की पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानिए पूरा मामला

इतना ही नहीं सुंदर और आर्कषक देने दिखने के लिए वह सर्जरी तक करवा चुकी हैं. करण जौहर के चैट शो में राखी ने कहा था कि जो ‘जो हमें भगवान ने नहीं दिया, वो डॉक्टर दे सकता है.’ ब्रेस्ट इंप्लांट के अलावा राखी ने लिपोसक्शन भी करवाया है.

राखी रियलिटी रियलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' भी कर चुकी हैं. अगर प्रॉपर्टी के बारे में बात करें तो उनके पास मुंबई में दो फ्लैट और एक बंगला है जिसकी करीब कीमत 11 करोड़ रुपए है. और शोज और आइटम सॉन्ग करके वह करोड़ों कमा लेती हैं. राखी की कमाई ज्यादातर स्टेज परफॉर्मेंस से आती है.

First Published: Nov 25, 2019 09:35:18 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो