BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

रजनीकांत ने बीजेपी पर लगाया 'भगवाकरण' का आरोप, कहा-नहीं फंसने वाला जाल में

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : November 08, 2019 02:22:59 PM
चेन्नई के एक कार्यक्रम में रजनीकांत ने बीजेपी पर साधा निशाना.

चेन्नई के एक कार्यक्रम में रजनीकांत ने बीजेपी पर साधा निशाना. (Photo Credit : एजेंसी )

ख़ास बातें

  •  रजनीकांत ने चेन्नई में बीजेपी के भगवाकरण पर उठाए सवाल.
  •  कहा-मैं बीजेपी का आदमी नहीं, ऐसा संकेत दे रहे लोग गलत.
  •  कमल हासन की तारीफ करते हुए उन्हें पहले एक कलाकार बताया.

Mumbai:  

दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत ने शुक्रवार को उन कयासों को लगभग खारिज कर दिया कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का भगवाकरण अभियान रास नहीं आ रहा है. बीजेपी और मीडिया के कुछ लोग तमिल कवि समेत उनका भी 'भगवाकरण' करने में जुटे हैं, लेकिन वह उनके जाल में फंसने वाला नहीं. इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले पर भी कहा कि सभी को उसका सम्मान कर शांति बनाए रखनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः मुंबई के रेलवे ट्रैक पर उतर आए 'यमराज', पटरी पार करने वालों को ले गए 'उठा कर'

महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा हो
चेन्नई में राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल के नए कार्यालय में दक्षिण सिनेमा के दिग्गज निर्देशक के बालाचंदर की प्रतिमा के अनावरण के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा, 'बीजेपी मेरा भगवाकरण करना चाहती है. ठीक वैसे ही जैसे उसने तमिल कवि थिरुवल्लुवर का किया है. हालांकि सच्चाई यही है कि ना तो मैं और ना ही कवि थिरुवल्लुवर बीजेपी के जाल में फंसने वाले नहीं हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'तमिल कवि थिरुवल्लुवर की भगवा प्रतिमा का अनावरण बीजेपी का एजेंडा था. मेरा मानना है कि इन मसलों पर कुछ ज्यादा ही चर्चा हो गई. हकीकत तो यह है कि इससे ज्यादा महत्वपूर्ण मुद्दे पड़े हुए हैं, जिन पर चर्चा होनी चाहिए. मेरे विचार से यह सब बेवकूफी भरे मसले हैं.'

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान ने एक दिन में दो बार किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

अयोध्या मसले पर शांति बनाए रखने की अपील
उन्होंने अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए दो-टूक कहा कि मीडिया और कुछ लोग इस तरह के संकेत दे रहे हैं कि मैं बीजेपी का हूं. यह सच नहीं है. किसी भी राजनीतिक दल को किसी के भी शामिल होने पर खुशी होती है, लेकिन इस पर निर्णय करना मेरा अधिकार है. अयोध्या मसले पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि फैसला जो भी आए, सभी को उसका सम्मान करना चाहिए. साथ ही देश में शांति और आपसी सौहार्द्र बनाए रखना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने साथी कलाकार बीजेपी के धुर विरोधी कमल हासन की भी तारीफ करते हुए कहा कि वह भले ही राजनीति में चले जाएं, लेकिन मूलतः वह कलाकार ही रहेंगे.

First Published: Nov 08, 2019 02:22:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो