BREAKING NEWS
  • मलाला युसुफजई ने कश्‍मीर को लेकर किया विवादित ट्वीट, महिला शूटर हिना सिद्धू भड़कीं, कहा पहले पाकिस्‍तान लौटकर तो दिखाओ- Read More »
  • ईशनिंदा की आग में धधक रहा है पाकिस्तान को 70 फीसदी टैक्स देने वाला सिंध- Read More »

'मेंटल है क्या' मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, जल्द आने वाला ट्रेलर

News State Bureau  |   Updated On : June 18, 2019 12:13:25 PM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मेंटल है क्या का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस मोशन पोस्टर में राजकुमार राव मुंह में सिगरेट लिए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं कंगना ने अपने हाथों में फिश पकड़ी हुई है. फिल्म का ये पूरा पोस्टर जलता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं पोस्टर के अंत में बताया गया है कि ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है.

21 जून को रिलीज होने वाली फिल्म मेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी. ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में काम किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास'

खबरों की मानें तो कंगना से पहले ये फिल्म करीना को मिलने वाली थी लेकिन बोल्ड सीन के कारण उन्होंने मना कर दिया. फिलहाल अब तक मेंटल है क्या फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं. जो फैंस के मन में इस फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ा रहे हैं.

First Published: Jun 18, 2019 12:12:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो