BREAKING NEWS
  • आजादी मार्च से डरे पाकिस्तान के PM इमरान खान, नजरबंद हो सकते हैं मौलाना फजलुर रहमान- Read More »
  • IPL 2020 : इस बार होने जा रहा है बड़ा बदलाव, अब मिलने वाली है ज्‍यादा खुशियां, पढ़ें यह रिपोर्ट- Read More »
  • उत्‍तर प्रदेश उपचुनावः ठंडा रहा वोटरों का उत्‍साह, 11 सीटों पर मतदान संपन्‍न - Read More »

#MeToo: राजकुमार हिरानी पर लगा यौन शोषण का आरोप, महिला ने किए चौका देने वाले खुलासे

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2019 05:30:14 PM
राजकुमार हिरानी (ट्वीटर)

राजकुमार हिरानी (ट्वीटर) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मुन्ना भाई, 3 इडियट और पीके जैसी कई शानदार फिल्में दे चुके राजकुमार हिरानी पर एक महिला ने सेक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक फिल्म 'संजू' के पोस्ट प्रोडक्शन के 6 महीनों के दौरान उनका शोषण किया गया है. महिला ने कहा कि विरोध करने पर हिरानी ने उन्हें फिल्म से निकालने तक की धमकी दी थी.

हिरानी के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही पीड़िता ने बताया कि उस वक्त उसने इस पर इसलिए एक्शन नहीं लिया क्योंकि वह अपनी नौकरी बचाना चाहती थी. अगर वह इसका विरोध करती तो हिरानी उसे इंडस्ट्री में नाम उन्हें बदनाम कर सकते थे.

पीड़िता ने बताया कि उन्होंने राजू हिरानी की शिकायत संजू के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा को एक ईमेल के जरिए दी थी. इस घटना के बाद विधु विनोद चोपड़ा ने राजू हिरानी से सभी कनेक्शन खत्म करने का फैसला लिया है. बता दें कि राजू हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रोड्यूसर हैं. माना जा रहा है कि इन आरोपों के बाद राजू हिरानी का नाम क्रेडिट्स से हटा दिया जाएगा.

फिलहाल इन सब आरोपों को राजकुमार हिरानी ने झूठा बताया है. उनके वकील आनंद देसाई ने कहा कि ये सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. ये आरोप छवि खराब करने के उद्देश्य से किए गए हैं.

First Published: Jan 13, 2019 04:38:29 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो