logo-image

नसीरुद्दीन शाह-अनुपम खेर विवाद में कूदे राहुल ढोलकिया और रिचा चड्ढा, Tweet हुआ वायरल

आज (24 जनवरी) को ऋचा (Richa Chadha) की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) के निर्देशन में बनी फिल्म 'पंगा' रिलीज हो रही है

Updated on: 24 Jan 2020, 11:37 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) को 'मसखरा' बताया तो अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें जबरदस्त जवाब दिया.

अब इस नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर को लेकर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने नसीरुद्दीन शाह को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना बने gay तो मम्मी-पापा का आया ऐसा रिएक्शन

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नसीरुद्दीन शाह भारत के जबरदस्त अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने अपनी फील्ड में रहते हुए बाकी लोगों की तुलना में देश के लिए कई योगदान दिए हैं. यह बहस का मुद्दा नहीं है. उनकी राय और टिप्पणियां हो सकती हैं- लेकिन उनका चरित्र, उनकी ईमानदारी नहीं.'

राहुल ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के साथ-साथ अनुपम खेर (Anupam Kher) के लिए भी एक ट्वीट किया. राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'खेर साब एक समान रूप से बहुमुखी अभिनेता हैं और दोनों के बीच जो कुछ हुआ है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे इन दोनों दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का सम्मान और खुशी मिली है और मैं कह सकता हूं कि उनकी राजनीति, उनकी कला जो भी है, यह सब से ऊपर है'.

यह भी देखें: कपिल देव और उनकी टीम हुई तैयार, तस्वीरों में देखें कौन-कौन हुआ शामिल

इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के लिए एक ट्वीट किया है. ऋचा ने एक जिफ शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'जब जीवन आपको शाह बनाता है, तो नसीरुद्दीन बनें!' ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस ट्वीट पर अब लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं.

वहीं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आज (24 जनवरी) को ऋचा (Richa Chadha) की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) के निर्देशन में बनी फिल्म 'पंगा' रिलीज हो रही है. फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के साथ कंगना रनौत, नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.