logo-image

राहुल बोस को 442 रुपए में 2 केले बेचकर फंसा होटल, ठोका गया भारी जुर्माना

राहुल बोस ने ये वीडियो पिछले मंगलवार को पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने बताया कि किस तरह दो केलों के लिए उनसे 442 रुपये (जीएसटी सहित) वसूले गए

Updated on: 28 Jul 2019, 07:53 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर एक वीडयो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे चंदीगढ़ के एक होटल ने 2 केले के लिए उन्हें 442 का बिल थमा दिया. इस मामले के तूल पकड़ते ही JW Marriott होटल के लिए परेशानी बढ़ गई है. इस मामले में राहुल का वीडियो वायरल होने के बाद एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने CGST के सेक्शन 11 के उल्लंघन पर JW Marriott होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है.

यह भी पढ़ें: मुंबई के डांस क्रू V Unbeatable ने दिखाया अपना जलवा, अमेरिकाज गॉट टैलेंट में मिला गोल्डन बजर

राहुल बोस ने ये वीडियो पिछले मंगलवार को पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने बताया कि किस तरह दो केलों के लिए उनसे 442 रुपये (जीएसटी सहित) वसूले गए. बिल में केले को 'फ्रूट प्लेटर' के नाम से सूचीबद्ध किया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद चंड़ीगढ के ड‍िप्टी कम‍िश्नर, एक्साइज-टैक्सेशन कमिश्नर मंदीप स‍िंह बरार ने होटल J W Marriott के ख‍िलाफ उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए थे. इस मामले की जांच पूरी हो गई है और होटल पर बड़ा फाइन भी ठोका गया है.

यह भी पढ़ें: Vogue Wedding Book: दिल जीतने को काफी है शाहिद कपूर और मीरा की ये तस्वीर

वीडियो में राहुल बोस ने क्या कहा?

वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा इस पर विश्वास करने के लिए आपको इसे देखना होगा. किसने कहा कि फल आपके अस्तित्व के लिए हानिकारक नहीं? जेडब्ल्यू मैरियट चंडीगढ़ में लोगों से पूछें. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "केले मेरे लिए बहुत ही अच्छे हैं."