logo-image

19 साल पहले प्रियंका गांधी वाड्रा पर बन रही थी बायोपिक, जानें क्यों नहीं हो पाई रिलीज

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने आधिकारिक तौर पर राजनीति में कदम रख दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रियंका को पूर्वी यूपी की कमान सौंपी है.

Updated on: 24 Jan 2019, 08:50 AM

मुंबई:

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने आधिकारिक तौर पर राजनीति में कदम रख दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रियंका को पूर्वी यूपी की कमान सौंपी है. वह फरवरी के पहले हफ्ते में कार्यभार संभालेंगी. माना जा रहा है कि प्रियंका (Priyanka) की लोकप्रियता को देखते हुए ही आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) से पहले यह फैसला लिया गया है. आपको बता दें कि प्रियंका की जिंदगी पर बायोपिक बन रही थी, लेकिन किसी वजह से इसे रोक दिया गया. दिलचस्प बात यह है कि बायोपिक में प्रियंका का किरदार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) निभाने वाली थीं.

जानकारी के अनुसार, यह बात करीब 19 साल पहले की है. साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा को सबसे पहली फिल्म मिली थी, 'गुड नाइट प्रिंसेस'. यह मूवी प्रियंका गांधी की जिंदगी पर आधारित थी और उस वक्त उनकी उम्र महज 28 साल थी.

ये भी पढ़ें: 9 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, इन तस्वीरों में देखें दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के डायरेक्टर एटली बरार थे. प्रियंका ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में जाने से करीब एक महीने पहले फिल्म की शूटिंग कर ली थी और खिताब जीतने के बाद जब वापस लौंटी, तब भी शूटिंग जारी रखी.

यह फिल्म हिंदी और इंग्लिश दो भाषाओं में बन रही थी. इसमें पूजा बत्रा और राहुल देव भी मुख्य भूमिका में थे. हालांकि, प्रोड्यूसर के पास पैसे नहीं होने के चलते यह फिल्म पूरी नहीं हो सकी.