जब 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के विदेशी लुक्स पर मचा बवाल

News State Bureau  |   Updated On : January 29, 2020 11:58:49 PM
जब 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के विदेशी लुक्स पर मचा बवाल

प्रियंका चोपड़ा (Photo Credit : फोटो- @priyankachopra Instagram )

नई दिल्ली:  

फिल्म 'दोस्ताना' के अपने गाने 'देसी गर्ल' के बाद से 'देसी' टैग अपने नाम करने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भारत के लोग शायद सिर्फ देसी अंदाज में ही देखना पसंद करते हैं. हॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अपने कपड़ों और लुक्स की वजह से सुर्खियों में हैं.

जी हां, हाल ही में लॉस एंजेलिस में हुए 62वें ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी वो प्रियंका के भारतीय फैंस को ज्यादा रास नहीं आई. फिर क्या था लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: फिल्म में गे रोल निभाने के लिए आयुष्मान खुराना को सुननी पड़ी थीं ये बातें

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Jan 26, 2020 at 7:10pm PST

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Jan 26, 2020 at 3:25pm PST

लेकिन, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हुई हैं. इससे पहले भी कई बार प्रियंका अपने स्टाइलिंग सेंस की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. इस खबर में हम आपको बता रहे हैं कि कब-कब प्रियंका को अपने कपड़ों और मेकअप की वजह से ट्रोल होना पड़ा. न्यूयॉर्क के मेट गाला 2017 के रेड कॉर्पेट पर जैसे ही प्रियंका ने कदम रखा, वैसे ही वो अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आ गईं. प्रियंका ने अपनी ड्रेस से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेस को लेकर खूब मजाक उड़ाया गया.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर पब्लिक प्लेस पर सलमान खान को आया गुस्सा, यहां देखें Video

इसके बाद मेट गाला 2018 में भी प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह चर्चा में रहीं. उन्होंने एक थीम पर तैयार की गई ड्रेस पहनी थी. प्रियंका यूं तो खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये अवतार पसंद नहीं आया.

मेट गाला साल 2019 में भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी ड्रेस और मेकअप दोनों की वजह से ट्रोल हुईं. न्यूयॉर्क में हुए इस मेट गाला ईवेंट में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ गई थीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस ईवेंट के दौरान एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी और उनके बाल भी अजीब लग रहे थे. प्रियंका के इस नए लुक की विदेश में तो खूब तारीफ हुई लेकि भारत में यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

View this post on Instagram

Met 2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on May 6, 2019 at 8:51pm PDT

वहीं हाल ही में हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान प्रियंका सफेद रंग के गाउन में पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ नजर आईं. प्रियंका (Priyanka Chopra) का गाउन फ्रंट ओपन था. लोगों को उनका लुक पसंद नहीं आया फिर क्या था सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जाने लगा. चाहे वो मेट गाला ईवेंट हो या कोई और ईवेंट 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर खबरों में आ ही जाती हैं.

First Published: Jan 29, 2020 12:11:47 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो