logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

ट्रोलर्स से ज्‍यादा हैं प्रियंका चोपड़ा के चाहने वाले, भरोसा न हो तो इसे पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इस पोस्ट से उन सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है जिन्होंने उनके कपड़ों को लेकर सवाल उठाए

Updated on: 30 Jan 2020, 06:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 के लुक्स की वजह से ट्रोल हो रही हैं. इससे पहले भी प्रियंका कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस और मेकअप की वजह से सुर्खियों में रही हैं. लेकिन प्रियंका को ट्रोल करने वालों से ज्यादा उनके चाहने वाले हैं इस बात का सबसे बड़ा सबूत ये है कि प्रियंका की ज्यादातर फिल्में हिट होती हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की खूबसूरती के दीवाने पूरी दुनिया हैं. सोशल मीडिया पर कई बार उन्होंने अपनी तस्वीरों से आग लगाई है. प्रियंका देखने में बहुत स्टाइलिश हैं. यूपी के बरेली से अपने सफर की शुरुआत करने वालीं पीसी ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर पर सजाया था. इसके बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड फिल्मों में शानदार एंट्री की और आज के समय में पीसी हॉलीवुड की फिल्में कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: कपिल को करीना से फ्लर्ट करना पड़ा भारी, सैफ ने लगाई क्लास

View this post on Instagram

Tassel fun. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नीली साड़ी में तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में प्रियंका के माथे की बिंदी उनके देसी लुक पर चार चांद लगा रही थी. सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस देसी लुक की काफी तारीफ हुई थी.

View this post on Instagram

💙

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ने ग्रैमी के प्री-अवॉर्ड शो में भी अपने लुक्स से तारीफें बटोरी थीं. यहां प्रियंका ने एक खूबसूरत साटन का बैकलेस गाउन पहना था. वहीं गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान भी प्रियंका के ड्रेसिंग सेंस की काफी तारीफ हुई थी. गुलाबी रंग के गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने एक बार फिर कसा सरकार पर तंज, कहा- इंजीनियरों से गाय....

View this post on Instagram

Pre-Grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इंटरनेशनल फेम बन चुकी 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. पिछले कुछ सालों से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैशन में गजब के बदलाव देखने को मिले हैं. वहीं प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

प्रियंका ने अपनी एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं सोच रही थी कि इस साल की शुरुआत कितनी अच्छी रही है और अभी तो सिर्फ जनवरी का महीना ही गुजरा है. जिन लोगों से आप प्यार करते हो उन्हें बहुत प्यार करें. आप जैसी जिंदगी जीना चाहते हैं वैसी जिएं. इस समय दुनिया में सभी परेशानियों के साथ, अपने और अपने आस-पास सभी के लिए दयालु रहें. मुझे जो प्यार आप सभी से मिला उसके लिए मैं बहुत ही आभारी हूं और जब मुझे प्यार नहीं मिला उसके लिए भी शुक्रगुजार रहूंगी. आस-पास के लोगों के प्रति दयालु और विनम्र बनें. जिंदगी एक तोहफा है.' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इस पोस्ट से उन सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है जिन्होंने उनके कपड़ों को लेकर सवाल उठाए.