logo-image

महाअष्टमी पर मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंचे सेलेब्स, अमिताभ से लेकर प्रियंका आईं नजर, देखें VIDEO और PICS

नवरात्रि (Navratri) का पावन पर्व जारी है. आज रविवार को महाष्टमी के मौके पर मुंबई समेत कई जगहों पर सेलेब्स पंडालों में माता के दर्शन करते नजर आएं. काजोल, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन के बाद प्रियंका चोपड़ा माता के दर्शन के लिए पंडाल पहुंचीं.

Updated on: 06 Oct 2019, 11:34 PM

नई दिल्ली:

नवरात्रि (Navratri) का पावन पर्व जारी है. आज रविवार को महाष्टमी के मौके पर मुंबई समेत कई जगहों पर सेलेब्स पंडालों में माता के दर्शन करते नजर आए. काजोल, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन के बाद प्रियंका चोपड़ा माता के दर्शन के लिए पंडाल पहुंचीं. प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) यहां दुर्गा माता की पूजा अर्चना की. प्रियंका इस दौरान बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी.

प्रियंका आजकल अपनी अगली फिल्म द स्काई इज़ पिंक का प्रमोशन कर रही हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर भी हैं.

काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) एक साथ दुर्गा अष्टमी का त्योहार मनाते दिखे. दोनों ही टिपिकल बंगाली साड़ियों में दिखाई दीं. इनके साथ अयान मुखर्जी भी दिखाई दिए. 

दुर्गा पूजा का जश्न मनाते सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी दिखाई दीं. सुष्मिता सेन ने भी पारंपरिक बंगाली अंदाज़ में अपनी दुर्गोत्सव के जश्न की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी दुर्गा पंडाल में मां शक्ति के आशीर्वाद लेते दिखाई दिए.


दुर्गा मां के दर्शन करते हुए जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, काजोल समेत कई अन्य कलाकार दिखाई दिए.