logo-image

Viral Video: 'मोरनी बन कर' डांस करते दिखे प्रियंका चोपड़ा के निक जोनस

बॉलीवुड गानों की समझ है उन्हें गानों पर थिरकना पसंद है. वैसे ये बात प्रियंका कई बार बता चुकी हैं कि निक भले ही भारत में नहीं पले बड़े हैं लेकिन उनका दिल देसी है.

Updated on: 12 Oct 2019, 02:07 PM

नई दिल्ली:

अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस (Nick Jonas) से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर बज बनी रहती हैं. इंटरनेट पर कभी प्रियंका के तो कभी निक के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं.

अब हाल ही में निक का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें निक बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो' के सॉन्ग 'मोरनी बनके' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में निक ने ऑरेंज कलर का कोट पहना हुआ है जिसमें मस्तीभरा अंदाज नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के दोहरे शतक पर अनुष्का ने इस अंदाज में दी बधाई

खास बात यह है कि निक को बॉलीवुड गानों की समझ है उन्हें उनपर थिरकना पसंद है. वैसे ये बात प्रियंका कई बार बता चुकी हैं कि निक भले ही भारत में नहीं पले बड़े हैं लेकिन उनका दिल देसी है.

View this post on Instagram

Unedited National Jiju made a comeback 😂. (Not edited!) Nick really is desi at heart #nickjonas

A post shared by Nick bhaiya (@nationaljijuu) on

बॉलीवुड गानों के अलावा निक को पंजाबी सॉन्ग भी काफी पसंद है. इंटरनेट पर ऐसे ढेरों वीडियो हैं जिसमें निक, प्रियंका के साथ डांस करते दिखे हैं. अगर पीसी के बारे में बात करे तो हाल ही में फरहान अख्तर के साथ उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज हुई है जिसे सोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है.