logo-image

TIFF में The Sky IS PINK के प्रीमियर के दौरान अचानक रो पड़ी प्रियंका चोपड़ा

फेस्टिवल में प्रियंका ने स्टाइलिश ग्रे-एंड-ब्लैक फ्रिल ड्रेस पहन रखा था, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थीं. टीआईएफएफ में फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ आए थे.

Updated on: 14 Sep 2019, 04:52 PM

नई दिल्ली:

पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड से दूर रहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार फिर वापसी को तैयार है. देसी गर्ल अपनी 'द स्काई इज पिंक' के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है. 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में शनिवार को किया गया.

इस दौरान प्रियंका भावुक हो गई थीं. प्रियंका के लिए यह एक भावनात्मक पल था. इंटरनेट पर वायरल हो चुकी वीडियो में प्रीमियर पर रोती हुई प्रियंका को फिल्म की निर्देशक सोनाली बोस से गले मिलते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने दी प्रियंका और फरहान को Warning, कहा- सात साल की जेल हो सकती है...

'द स्काई इज पिंक' एक रोमांटिक ड्रामा आधारित फिल्म है, जिसमें प्रियंका और फरहान अख्तर दंपत्ति के रूप में नजर आएंगे. वे अपनी बेटी (जायरा वसीम) को पल्मोनरी फाईब्रोसिस की वजह से खो देते हैं.

फेस्टिवल में प्रियंका ने स्टाइलिश ग्रे-एंड-ब्लैक फ्रिल ड्रेस पहन रखा था, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थीं. टीआईएफएफ में फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ आए थे.

अगर फिल्म 'दि स्काई इज पिंक' के बारे में बात करें तो फिल्म एक दंपति की प्रेम कहानी है, जिनकी एक बेटी गंभीर बीमारी से जूझ रही होती है. फिल्म में जायरा (Zaira Wasim) इसमें आयशा की भूमिका में हैं जबकि प्रियंका (Priyanka Chopra) और फरहान (Farhan Akhtar) उसके माता-पिता की भूमिका में हैं. फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)