logo-image

प्यार, इमोशन और फैमिली ड्रामा पर बेस्ड है The Sky is Pink का ट्रेलर

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम जैसे सितारों से सजी ये फिल्म यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है.

Updated on: 10 Sep 2019, 12:04 PM

नई दिल्ली:

The Sky is Pink Trailer: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित The  Sky is Pink का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम, रोहित शरफ जैसे सितारों से सजी यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता की कहानी पर आधारित है.

फिल्म का ये ट्रेलर काफी इमोशनल कर देने वाला है. जिसमें रोमांस, इमोशन, और फैमिली लव है. ट्रेलर की शुरुआत जायरा वसीम की आवाज से होती है जो अपने मॉम अदिती चौधरी (प्रियंका चोपड़ा) और डैड निरेन चौधरी (फरहान अख्तर) की लव स्टोरी की कहानी सुना रही है जिसमें वह खुद को विलेन बता रही है.

The Sky is Pink के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयशा (जायरा वसीम) को लंग कैंसर है और उसे बचाने के लिए उसके पैरेंट्स क्या कुछ करते हैं.

बता दें कि जायरा (Zaira Wasim) इसमें आयशा की भूमिका में हैं जबकि प्रियंका (Priyanka Chopra) और फरहान (Farhan Akhtar) उसके माता-पिता की भूमिका में हैं. फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: Chhichhore box office collection Day 4: सुशांत-श्रद्धा की 'छिछोरो' ने दिखाया दम, चौथे दिन भी शानदार कमाई

द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink) 25 देशों में रिलीज होगी. काफी लंबे वक्त के बाद प्रियंका इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं. तो वहीं ये जायरा वसीम की आखिरी फिल्म है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है.