logo-image

शादी की सालगिरह पर प्रियंका-निक की गोद में दिखा न्यूबॉर्न बेबी, वायरल हुई तस्वीर

वायरल हो रही इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में प्रियंका की गोद में एक न्यूबॉर्न बेबी नजर आ रहा है और निक उसे चूमते हुए दिख रहे हैं.

Updated on: 02 Dec 2019, 02:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति निक (Nick Jonas) के साथ 1 दिसंबर को शादी की पहली सालगिरह मनाई. इस मौके पर सभी प्रियंका-निक को बधाई दे रहे हैं. लेकिन इस बीच उनकी सालगिरह पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें निक और प्रियंका एक न्यूबॉर्न बेबी को अपनी गोद में ले रखा है. प्रियंका-निक के फैन ने दोनों की इस तस्वीर को एडिट की है. इस तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं है. यह एक फोटोशॉप्ड तस्वीर है. 

वायरल हो रही इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में प्रियंका की गोद में एक न्यूबॉर्न बेबी नजर आ रहा है और निक उसे चूमते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर को Niyanka#one year anniversary 💑❤ ' ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

बता दें कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी की थी. फिलहाल अब शादी की पहली सालगिरह पर प्रियंका और निक ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से एक-दूसरे को विश करते हुए फोटो और वीडियो शेयर की है.

प्रियंका ने तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, ''मेरा तुमसे वादा आज और हमेशा के लिए. तुमने मुझे हर एक पल खुशी, उत्साह, संतुलन और जुनून सब दिया. मुझे ढूंढ़ने के लिए शुक्रिया. पहली एनीवर्सरी के लिए शुभकामनाएं हस्बैंड. सभी का उनकी दुआओं और शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया.'

कुछ वक्त पहले प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आए थे. 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई .

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी आने वाली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.