logo-image

Video: बिकिनी पहन झूला झूलती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो ने मचाई सनसनी

प्रियंका और निक ने 2018 में 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी.

Updated on: 11 Jan 2019, 02:54 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में शादी अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना हनीमून पर हैं. वह निक के साथ कैरेबियाई देशों में घूम रही हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है. हनीमून स्पॉट से निक ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. एक फोटो में निक हाथ में सिगार पकड़े हुए हैं वहीं प्रियंका उन्हें गले लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. इन सबके अलावा दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें प्रियंका बिकनी पहने बीच के किनारे झूला झूल रही हैं. वहीं उनके पास खड़े निक उनका वीडियो बना रहे हैं.

बता दें कि निक को कैरेबियाई द्वीप काफी पसंद है. शादी से पहले प्रियंका को ये मालूम था कि निक उन्हें हनीमून के लिए कैरेबियन ले जाने वाले हैं.

बता दें कि प्रियंका और निक ने 2018 में 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी. दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से एक-दूसरे का हाथ थामा था. इसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी दी थी.

बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम ने शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी. वास्तविक कहानी पर आधारित फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में होगी. जूही चतुर्वेदी ने फिल्म के संवाद लिखे हैं और प्रीतम चक्रवर्ती फिल्म का संगीत दे रहे हैं. यह रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित होगी.

'द स्काई इज पिंक' की कहानी आयशा चौधरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से जूझने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं थीं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक मां की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं आयशा का किरदार जायरा वसीम निभाने वाली है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के पति की भूमिका में फरहान अख्तर नजर आने वाले है.