logo-image

निक के लिए खाना बनाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, खूब वायरल हुआ ये वीडियो

प्रियंका आने वाले समय में 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी. इस फिल्म को डायरेक्ट जोया अख्तर करेंगी.

Updated on: 07 Jul 2019, 09:01 AM

नई दिल्ली:

शादी के बाद से ही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से सुर्खिंयों में बनी हुई हैं. आए दिन निक के साथ उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में प्रियंका और उनके पति अमेरिकन पॉप सिंगर निक का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका अपने पति निक जोनस के लिए पास्ता बनाती हुई नजर आईं. इस वीडियो निक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पेज से शेयर किया. इनके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अजब सी डेट नाइट कुकिंग."

एक वीडियो में प्रियंका अपने हाथ में वाईन का ग्लास पकड़े हुए स्टोव पर रखे पैन में पास्ता सॉस को चम्मच से चलाते नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में प्रियंका यह कहते दिख रही हैं कि उन्हें कुकिंग नहीं आती है, लेकिन अगर उन्हें सिखाने के लिए उनके पास शेफ है तो उन्हें लगता है कि वह कर सकती हैं. प्रियंका ने यह भी बताया कि निक के पास रहने से अच्छा लगता है ताकि वह देख सके कि वह कम से कम कोशिश तो कर रही है.

एक अन्य वीडियो में निक पास्ता बनाते दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

Date night cooking extravaganza.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

यहां कुछ ऐसी भी तस्वीरें हैं जिसे ये दोनों खुद के बनाए हुए पास्ता शीट्स के साथ खुशी-खुशी पोज देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: चीते के साथ फोटो क्लिक कराने पर कृति सेनन हुईं ट्रोल, लोग ने कहा -घृणित

पिछले सप्ताह प्रियंका और निक पेरिस में जो जोनस और सोफी टर्नर की दूसरी शादी में शामिल हुए थे और अब इन दोनों ने अपनी छुट्टियों को बढ़ा ली है.

View this post on Instagram

Via Dell Amore... or Love Way in other words.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें प्रियंका आने वाले समय में 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी. इस फिल्म को डायरेक्ट जोया अख्तर करेंगी. वहीं इस फिल्म में फरहान अख्तर, प्रियंका के साथ नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)