logo-image

प्रियंका चौधरी के लटकों-झटकों को देखकर, बुजुर्ग ने भी खोया आपा लगाए जबरदस्त ठुमके

सपना को फॉलो करने वाली हरियाणा की एक और डांसर प्रियंका चौधरी अपने डांस से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं

Updated on: 16 Jul 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर देश भर में अपनी पहचान बनाई है. सपना चौधरी के ठुमकों की तारीफ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी कर चुके हैं. बिग बॉस के बाद सपना का लुक बेहद बदल गया है. वहीं हरियाणा की सभी डांसर सपना चौधरी की तरह ही बुलंदियां छूना चाहती है. जिसके चलते वह सपना को कॉपी करती नजर आ रही हैं.

इस बीच सपना को फॉलो करने वाली हरियाणा की एक और डांसर प्रियंका चौधरी अपने डांस से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. प्रियंका सपना चौधरी की तरह ही स्टेज शो करती हैं . हाल ही में प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उनका डांस देखकर एक बुजुर्ग भी स्टेज पर थिरकने लगता है. वहीं आस पास के लोग भी प्रियंका के डांस पर जमकर इंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इतिहास रचने को तैयार है 'साहो', सिर्फ 8 मिनट के एक्शन सीन पर खर्च होंगे इतने करोड़

प्रियंका चौधरी इस वीडियो में सपना के फेमस गाने रे छोरी तन्नै तो धुमा धार रख्या सै पर डांस करती नजर आ रही हैं. डांस के साथ प्रियंका स्टेज पर अपनी कातिल अदाओं से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक बुजुर्ग फैन प्रियंका के इर्द गिर्द थिरकता नजर आ रहा है. वहीं अब देखना यह होगा की क्या प्रियंका सपना जैसी बुलंदियां छू पाएंगी