logo-image

प्रियंका चोपड़ा अलगे 2 साल में बन सकती हैं मां, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी

पिछले साल प्रियंका चोपड़ा ने सिंगर निक जोनस के साथ शादी कर ली. उनकी ये शादी खूब सुर्खियों में रही

Updated on: 28 Jul 2019, 01:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का अभी तक का करियर काफी जबरदस्त रहा है. जब से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की, तब से लेकर अब तक काफी कुछ बदल चुका है. आज प्रियंका चोपड़ा देश की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. पिछले साल प्रियंका चोपड़ा ने सिंगर निक जोनस के साथ शादी कर ली. उनकी ये शादी खूब सुर्खियों में रही. इसके बाद अब बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अगले 24 महीनों में मां बन सकती हैं.

स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय बी. जुमानी ने भविष्यवाणी की है कि अगले 24 महीनों में प्रियंका चोपड़ा मां बन सकती हैं. न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय बी. जुमानी वही शख्स हैं जिन्होंने प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर भी बिल्कुल सही भविष्यवाणी की थी.

यह भी पढें: सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की हुई वापसी, शेयर किया ये खास मैसेज

संजय बी. जुमानी के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा के लिए 9 नंबर बेहद लकी है. वे 18 (8+1+9) साल की उम्र में मिस इंडिया बनी. इसके उन्होंने कई हिट फिल्म 27 (7+2=9) साल की उम्र में की. इसके बाद उन्होंने शादी भई 36 (3+6=9) साल की उम्र में की . इस लिहाज से देखा जाए तो प्रियंका चोपड़ा के लिए 9 नंबर बेहद खास रहा है.

यह भी पढें: प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म The Sky is Pink का फर्स्ट लुक आया सामने

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है.