logo-image

Wink Girl प्रिया प्रकाश वॉरियर पहुंचीं मुंबई, सेलेब्स के साथ खिंचवाई फोटो तो यूजर्स बोले- इतनी अटेंशन क्यों!

प्रिया प्रकाश हाल ही मुंबई पहुंचीं. उन्होंने विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की. साथ ही विक्की और रणवीर सिंह के साथ फोटोज भी क्लिक कराई.

Updated on: 13 Jan 2019, 09:15 AM

मुंबई:

'Wink Girl' के नाम से रातोरात मशहूर हुई मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर (Priya Prakash Varrier) को सोशल मीडिया ने ही पहचान दी. इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो ने उन्हें सेलिब्रिटी बना दिया. लोग उनके आंख मारने के स्टाइल के दीवाने हो गए, लेकिन अब यही फैंस उन पर सवाल उठा रहे हैं.

दरअसल, प्रिया प्रकाश हाल ही मुंबई पहुंचीं. उन्होंने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की. साथ ही विक्की और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फोटोज भी क्लिक कराई.

ये भी पढ़ें: अपने लफ्जों से दिल को छू देने वाले एक्टर व शायर पीयूष मिश्रा का आज है जन्मदिन

इन फोटोज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर प्रिया को इतनी अटेंशन क्यों दी जा रही है!

View this post on Instagram

#priyaprakashvarrier with #vickykaushal

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हालांकि, ग्रीन कलर की ड्रेस में प्रिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कई लोगों को उनकी सादगी और क्यूटनेस पसंद आ रही है, लेकिन उनका यह भी कहना है कि शायद प्रिया अब बॉलीवुड में एंट्री करने की कोशिश कर रही हैं.

बता दें कि पिछले साल फरवरी महीने में वैलेंटाइन डे पर उन्होंने अपनी अदाओं का जलवा बिखेर कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. उनका 26 सेकेंड का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था.