logo-image

Prasthanam Teaser: संजय दत्त के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'प्रस्थानम' का टीजर, दिखा उनका रौबदार अंदाज

फिल्म के इस टीजर को देखकर लगता है कि फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक नेता का होगा

Updated on: 29 Jul 2019, 04:59 PM

नई दिल्ली:

Prasthanam Teaser: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस टीजर की शुरुआत संजय दत्त की आवाज से होती है. वह कहते हैं...हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छिनोगे तो महाभारत अब फैसला खुद कर लो रामयाण या महाभारत...

फिल्म के इस टीजर को देखकर लगता है कि फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक नेता का होगा. ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कहानी पॉवर और पॉलिटिक्स पर बेस्ड होगी. फिल्म में  संजय दत्त के अलावा अली फजल और जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला जैसे कई किरदार भी नजर आ रहे हैं.

फिलहाल अब इसके टीजर ने लोगों के दिल में और भी बेसब्री बढ़ा दी है. जबकि अभी इसका ट्रेलर आना बाकी है. सियासी दांव पेंच पर बेस्ड इस फिल्म को देवा कट्टा ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं प्रस्थानम की निर्माता मान्यता दत्त हैं. फिल्म इस साल 20 सितंबर को रिलीज होगी. 

फिलहाल इस फिल्म के अलावा संजय दत्त फिल्म केजीएफ के दूसरे पार्ट में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी. यश के साथ इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी फीमेल लीड दिखायी देंगी. केजीएफ हिंदी में 1500 स्क्रींस पर रिलीज की गई थी वहीं कन्नड़, तेलुगु में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60 स्क्रींस पर उतारी गई. यह फिल्म 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. इसका लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया था.