logo-image

प्रभास की 'साहो' का जलवा कायम, 15वें दिन भी कमाई शानदार

Saaho Box Office Collection 'बाहुबली सीरीज' के बाद प्रभास की यह पहली फिल्म है. 'साहो' एक्शन ड्रामा है, जिसे तेलुगू, हिंदी और तमिल भाषा में एक साथ शूट किया गया.

Updated on: 14 Sep 2019, 10:23 AM

नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection: सुजीत के डायरेक्शन में बनी प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्म साहो (Saaho) लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. 350 करोड़ के बजट से बनी फिल्म में दमदार एक्शन सीन देखने को मिले हैं. जोकि हॉलीवुड एक्शन फिल्म को टक्कर देता है. तो वहीं क्रिटिक्स ने इसे अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. तो वहीं 'साहो' को वर्ड टू माउथ भी प्रमोशन मिल रहा है.

लोगों को एक्शन तो पसंद आई लेकिन कहानी नहीं. लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म साहो ने अपने 15वें दिन यानी शुक्रवार को 1.50 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

यह भी पढ़ें: 15 साल की उम्र में दुष्कर्म का शिकार बनी थी ये एक्ट्रेस, किताब में खोला राज

फिल्म के हिंदी वर्जन ने अब तक कुल 141.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अगर ओवरऑल कमाई के बारे में बात करें तो साहो 300 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. फिल्म को विदेशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है.

'बाहुबली सीरीज' के बाद प्रभास की यह पहली फिल्म है. 'साहो' एक्शन ड्रामा है, जिसे तेलुगू, हिंदी और तमिल भाषा में एक साथ शूट किया गया. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.