logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है Saaho का तूफान, पहले वीक में कमाए इतने करोड़

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो को क्रिटिक्स को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

Updated on: 06 Sep 2019, 11:42 AM

नई दिल्ली:

सुजीत के डायरेक्शन में बनी प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो (Saaho) लगातार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. 350 करोड़ के बजट से बनी स्पाई थ्रिलर फिल्म साहो ने अपने सातवें दिन 6 करोड़ की कमाई की. इस तरह साहो ने अपने पहले वीक में कुल 115 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म साहो (हिंदी) ने पहले दिन 24.40 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 25.20 करोड़ कमाए, तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की, चौथे दिन फिल्म ने 14.20 करोड़ की कमाई की, पांचवें दिन फिल्म ने 9.10 करोड़ की कमाई की तो वहीं छठे दिन बुधवार को फिल्म ने 6.90 कमाए.

यह भी पढ़ें: एक कामर्शियल एड के दौरान अनुष्का से मिले थे विराट कोहली, कहा- घबराहट में कर दिया था ये काम

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो को क्रिटिक्स को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के दमदार एक्शन लोगों को काफी पसंद कर रहे हैं. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की तीसरी ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है.

फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.