logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'साहो' का तूफान, चौथे दिन भी हुई धांसू कमाई

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो को क्रिटिक्स को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

Updated on: 03 Sep 2019, 11:02 AM

नई दिल्ली:

सुजीत के डायरेक्शन बनी फिल्म साहो की धुआंधार कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. 350 करोड़ की बजट से बनी साहो में बाहुबली स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

देशभर में साहो में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. तो वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने सिर्फ 4 दिनों में ही 93.28 करोड़ कमा लिए हैं. तरण आदर्श के अनुसार साहो ने अपने चौथे दिन 14.20 करोड़ कमा लिए हैं.

यह भी पढ़ें: Viral हो रही है जेनलिया की ये तस्वीरें, देखते ही हो जाएगा प्यार

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो को क्रिटिक्स को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के दमदार एक्शन लोगों को काफी पसंद कर रहे हैं.

'साहो' (Saaho) साउथ की 3 ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी. सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.