logo-image

PM नरेंद्र मोदी को पसंद आई कोरोना के खिलाफ बॉलीवुड की पहल, शेयर किया ये Video

दुनिया कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी से जूझ रही है ऐसे में बॉलीवुड की तरफ से बनाया गया 'मुस्कुराएगा इंडिया' (Muskurayega India) गाना देशवासियों का हौसला बढ़ा रहा है

Updated on: 07 Apr 2020, 10:06 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक गाने का लिंक शेयर करते हुए भारत फिर मुस्कुराएगा की बात की है. पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी से जूझ रही है ऐसे में बॉलीवुड की तरफ से बनाया गया 'मुस्कुराएगा इंडिया' (Muskurayega India) गाना देशवासियों का हौसला बढ़ा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी 'मुस्कुराएगा इंडिया' (Muskurayega India) गाना काफी पसंद आया. फिल्म इंडस्ट्री के लोगों द्वारा बनाया गया ये बेहतरीन गाना लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर भी 'मुस्कुराएगा इंडिया' गाना ट्रेंडिग लिस्ट के टॉप पर है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन को लेकर कृतिका कामरा ने किया Tweet, बोलीं- लोग भूख से मर जाएंगे...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने ट्विटर अकाउंट से गाने का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'फिर मुस्कुराएगा इंडिया... फिर जीत जाएगा इंडिया.' पीएम द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में फिल्म जगत के सितारों के साथ क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन भी नजर आ रहे हैं. गाने के बोल में लोगों से कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एकजुट हों और घर के अंदर ही रहें.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा इन सितारों के साथ मिलकर लोगों को ऑनलाइन सिखाएंगी योग

इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा, 'आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर आइए हम न केवल एक दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करें बल्कि उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा कर्मचारियों और स्वास्थ्य कर्मचारियों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करें, जो बहादुरी से कोविड-19 खतरे के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व कर रहे हैं.'

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एकजुटता दिखाने के लिए लोगों से अपने घर से 5 अप्रैल की रात 9 बजे 0 मिनट के लिए दीये, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने की अपील की थी. पीएम मोदी की इस अपील को देश के लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने मानते हुए रात 9 बजे अपने घरों में दीये और मोमबत्तियां जलाईं. पीएम कोरोना वायरस से जंग के लिए लोगों का हौसला बढ़ाते रहते हैं.