BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

वरुण धवन की इस फोटो को देखकर खुद को रोक नहीं पाए पीएम मोदी, कहा....

IANS  |   Updated On : September 13, 2019 11:04:09 AM

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 'कुली नंबर-1' फिल्म के सेट को प्लास्टिक-मुक्त बनाने पर सराहना करने के बाद फिल्म के अभिनेता वरुण धवन ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है. धवन ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत को स्वच्छता में नंबर-1 बनने की जरूरत है.

वरुण ने मोदी को हिंदी में जवाब दिया: "धन्यवाद प्रधानमंत्री. स्वच्छता पर शिक्षा की शुरुआत घर से होती है. मेरा मानना है कि जिस तरह से आपने स्वच्छ भारत अभियान शुरू किया है, उसमें हर भारतीय को योगदान देना चाहिए. स्वच्छता के हिसाब से भारत को नंबर-1 बनाना हमारा संकल्प है."

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने दी प्रियंका और फरहान को Warning, कहा- सात साल की जेल हो सकती है...

इससे पहले वरुण ने एक सितंबर को ट्वीट किया था, "प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र होना समय की आवश्यकता है और हमारे प्रधानमंत्री द्वारा यह महान पहल शुरू की गई है. हम सभी छोटे-छोटे बदलाव करके यह काम कर सकते हैं. 'कुली नंबर-1' फिल्म के सेट पर हम अब सिर्फ स्टील की बोतलों का उपयोग करेंगे."

गुरुवार को इस ट्वीट का जवाब देते हुए मोदी ने कहा, "कुली नंबर-1' की टीम द्वारा शानदार संदेश! भारत को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त करने के लिए फिल्मी दुनिया का योगदान देखकर खुशी हुई."

गौरतलब है कि मोदी ने 10 सितम्बर को ग्रेटर नोएडा में संयुक्त राष्ट्र के एक कार्यक्रम में एक बार प्रयोग होने वाले प्लास्टिक के वैश्विक बहिष्कार का आह्वान किया था. मोदी ने विश्व निकाय के सदस्यों के सामने जोर देते हुए कहा था, "मुझे लगता है कि दुनिया को सिंगल यूज प्लास्टिक के लिए गुड बाय कहने का समय आ गया है."

First Published: Sep 13, 2019 10:58:40 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो