BREAKING NEWS
  • बिहार बोर्ड 10वीं, 12वीं 2020 की डेटशीट हुई जारी, यहां करें चेक- Read More »
  • पराली जलाने पर योगी सरकार हुई सख्त, 7 लेखपाल निलंबित, 178 किसानों पर मुकदमा- Read More »
  • DHONI vs KOHLI: जानें कौन है असली चैंपियन, हम नहीं बल्कि आंकड़े उठाएंगे सच्चाई से पर्दा- Read More »

#HappyBdayPMModi: लता मंगेशकर के इन दो गानों को अक्सर गुनगुनाते हैं पीएम मोदी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 23, 2019 12:40:18 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

#HappyBdayPMModi: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक उनकी लंबी आयु की कामना कर रहे हैं. पीएम मोदी एक ऐसे शख्सियत हैं जिन्हें लोग विदेशों में भी जानते हैं.

बॉलीवुड में तो उनकी लाइफ पर बायोपिक भी बन चुकी है. जिसमें उनकी लाइफ के हर पहलुओं को दिखाया गया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. मोदी अक्सर अपने मन की बातें लोगों से करते रहते हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपने इंटरव्यू में अपनी कई सारी बातें बताई.

पॉलिटिक्स की बातों को किनारे करते हुए जब अक्षय ने उनसे पूछा कि क्या आप फिल्में देखते हैं? आपने आखिरी फिल्म कौन सी देखी? जिसमें मोदी जी ने बताया कि ''उन्हें फिल्में देखने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाता है. मैंने अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ए वेडनसडे (A Wednesday) देखी. जो कि आतंवाद के मुद्दे पर बनी थी. लेकिन अब मुझे अब वक्त नहीं मिल पाता है कि मैं फिल्में देख सकूं.

इस इंटरव्यू में मोदी जी ने अपने पसंदीदा गानों का भी जिक्र किया. उन्हें लता मंगेशकर का गीत 'ज्योति कलश छलके' काफी पसंद है जो कि साल 1961 में बनी फिल्म 'भाभी जी की चूड़ियां' का है. इसके अलावा उन्हें लता मंगेशकर का एक दूसरा गाना 'ओ पवन वेग से उड़ने वाले घोड़े' भी काफी पसंद है. जो कि चित्तौड़ (1961) फिल्म का है.

First Published: Sep 17, 2019 10:26:15 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो