logo-image

'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक के प्रोड्यूसर ने सुनाई अपनी व्यथा, फिल्म को लेकर कहीं ये बातें

'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक फिल्म की रिलीज पर रोक से प्रोड्यूसर की हालत बुरी होती जा रही है.

Updated on: 17 Apr 2019, 07:57 AM

नई दिल्ली:

'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक फिल्म की रिलीज पर रोक से प्रोड्यूसर की हालत बुरी होती जा रही है. प्रोड्यूसर संदीप सिंह को उम्मीद है कि चुनाव आयोग से उन्हें जरूर न्याय मिलेगा. वह आशा करते हैं कि जल्द ही उनकी फिल्म को रिलीज की अनुमति मिल जाएगी. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि इस प्रक्रिया में उन्हें इतना ज्यादा स्ट्रेस हुआ है जितना पद्मावत के मेकर्स को भी नहीं हुआ होगा.

यह भी पढ़ें ः 'ब्लैंक' के लिए करण कपाडिया को मिला बिग बी और ऋषि कपूर से ये स्पेशल मैसेज

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को आयोग को आदेश दिया था कि वह फिल्म को देखने के बाद अपना फैसला कोर्ट को बताएं. मालूम हो कि चुनाव आयोग ने फिल्म को रिलीज से ठीक एक दिन पहले रोक दिया था. वह भी तब जब इसे कोर्ट और सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई थी. अब सुप्रीम कोर्ट ने हफ्ते के अंत तक इस मामले पर अपना जवाब मांगा है.

यह भी पढ़ें ः इस मामले में प्रियंका-निक की शादी भी रही आम, जब पड़ी इस चीज की कमी तो मची कलह

संदीप सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा, हम बहुत ज्यादा तनाव में हैं. टीम अब आत्मविश्वास खो रही है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि हमें न्याय मिलेगा और हमारी फिल्म रिलीज होगी. ऐसा पहली बार हो रहा है कि फिल्ममेकर्स को इतने सबसे गुजरना पड़ रहा है. बहुत ज्यादा ह्यूमिलेशन और बहुत ज्यादा तनाव मिला है. पद्मावत के वक्त भी इतना तनाव नहीं हुआ होगा.

यह भी पढ़ें ः Bharat: बुढ़ापे के बाद वापस आई सलमान खान की जवानी, कहा- जवानी हमारी जानेमन थी

संदीप ने संजय लीला भंसाली की फिल्म के वक्त हुए तनाव से अपनी फिल्म के तनाव की तुलना करते हुए कहा कि कम से कम उनकी फिल्म को रिलीज से ठीक एक रात पहले नहीं रोका गया था. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में हैं और इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं.