पायल रोहतगी ने साधा शबाना आजमी पर निशाना, कहा- ये 'मुल्क' नहीं 'देश' है

News State Bureau  |   Updated On : July 09, 2019 12:06:22 PM
पायल रोहतगी-शबाना आजमी

पायल रोहतगी-शबाना आजमी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी का एक वीडियो इनदिनों काफी वायरल हो रहा है. पायल अपने इस वीडियो में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी पर निशाना साधती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही शबाना ने इंदौर में हुए अपने एक कार्यक्रम में कहा था कि देश में माहौल ऐसा हो गया है कि सरकार की आलोचना करने वाले को तुरंत देशद्रोही करार दे दिया जाता है.

लोगों को इससे डरना नहीं चाहिए और किसी को भी इनके सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं है. फिलहाल अपने इस बयान के बाद शबाना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. लोगों ने शबाना को पाकिस्तान चले जाने तक की बात भी कही थी. लेकिन अब एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपने वीडियो में शबाना को तंज कसते हुए कहा कि उनके (शबाना) पास अब काम नहीं है.

यह भी पढ़ें: शायर कैफी आजमी के इस कदम का जिक्र कर शबाना ने दिया विरोधियों को करारा जवाब

पायल के अनुसार शबाना ने अपनी भाषण में भारत के लिए ‘मुल्क’ शब्द का इस्तेमाल किया था. मुल्क शब्द उर्दू का होने का कारण इसका इस्तेमाल गलत है. भारत देश हिंदू विचारों वाला देश है, यहां हिंदूत्व की विचारधारा है. मुस्लिम विचारधारा वाले पहले ही दो देश फादर ऑफ नेशन ने दे दिए हैं. ये देश मुल्क नहीं है यह एक भारत देश है.

पायल ने ये भी कहा कि शबाना लोगों को भड़का रही हैं. वह खुद को महिलावादी बताना चाह रही हैं. इतना ही नहीं पायल ने शबाना की शादी पर भी सवाल उठाते हुए उन्हें जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी बताया..

First Published: Jul 09, 2019 11:59:52 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो