BREAKING NEWS
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »
  • Howdy Modi: पीएम मोदी Iron Man हैं, जानिए किसने कही ये बात- Read More »

मोनालिसा को देखते ही पवन सिंह को चढ़ा बुखार, 'केवड़िया के पाला सटाके' पर किया डांस

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 07:04:06 AM
सरकार राज

सरकार राज (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भोजपुरी फिल्मों के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और इंटरनेट सेंसेशन मोनालिसा की जोड़ी का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोलता है. हाल ही में दोनों की फिल्म सरकार राज का एक गाना 'केवड़िया के पाला सटाके' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साल 2017 में रिलीज हुई 'सरकार राज' के इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा और संगीत छोटे बाबा ने दिया है. भोजपुरी सॉन्ग 'केवड़िया के पाला सटाके' पर पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त डांस आपको काफी पसंद आएगा. अब तक इस वीडियो को 6 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि पवन सिंह और मोनालिसा अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जिनमें कई म्यूजिक एल्बम भी हैं. कुछ समय पहले काजल और पवन सिंह की फिल्म सरकार राज का एक गाना 'गन्ना बेचके चुम्मा' इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचाया हुआ था.

सरकार राज में पवन सिंह के अलावा मोनालिसा, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी ने भी काम किया है. काजल राघवानी और रानी चटर्जी ने आइटम नंबर किया है जबकि अक्षरा सिंह गेस्ट रोल में दिखीं.

बता दें कि काजल राघवानी मूल रूप से महाराष्ट के पुणे की रहने वाली हैं. 16 साल की उम्र से एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी काजल ने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में की हैं और 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं.

First Published: Jan 13, 2019 06:30:15 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो