'पानीपत' पर भारी पड़ी 'पति पत्नी और वो', दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 08, 2019 10:31:55 AM
Panipat- Pati Patni Aur Woh

Panipat- Pati Patni Aur Woh (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्ली:  

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दि शानदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 9.10 करोड़ कमाए. बॉक्स ऑफिस इंडिया की माने तो मुदस्सर अजीज की फिल्म ने दूसरे दिन अपने कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 11.50 से 11.75 करोड़ कमा लिए हैं. इस तरह पति पत्नी और वो ने कुल 20.60 करोड़ कलेक्शन किया है.

तो वहीं इस फिल्म के साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की 'पानीपत' (Panipat) भी रिलीज हुई है. आशुतोष गोवरिकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़ कमाए जो कि उम्मीद है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दूसरे दिन 5.75-6 करोड़ का कलेक्शन किया. जो कि अच्छी कमाई मानी जा रही है. 2395 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म पानीपत के मेकर्स को उम्मीद है कि रविवार को फिल्म अपने कमाई में जबरदस्त इजाफा करेगी.

यह भी पढ़ें: अरहान का सच जानकर फूट-फूटकर रोई रश्मि, घर में आकर खुद सलमान खान ने संभाला

क्रिटिक्स ने भी 'पति पत्नी और वो' अच्छे रिव्यू दिए हैं. तरण आदर्श की माने तो कार्तिक आर्यन के करियर की यह सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी है.खास बात यह है दर्शकों के अलावा इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अपने कमाई में जबरदस्त कमाई करेगी.

पति पत्नी और वो में पति की भूमिका में कार्तिक आर्यन हैं जो कि चिंटू त्यागी की भूमिका में हैं. तो वहीं पत्नी भूमि और वो के किरदार में अनन्या पांडे हैं. फिल्म में अनन्या एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के सेक्सी ठुमकों ने मचाया तहलका, YouTube पर वायरल हुआ 'चुंदड़ी जयपुर की' सॉन्ग

अगर पानीपत के बारे में बात करें तो फिल्म में लोगों को अर्जुन कपूर और संजय दत्त की एक्टिंग काफी पसंद आई है. यह पहली बार है जब दोनों स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं.फिल्म 'पानीपत' (Panipat) सन 1761 में मराठा योद्धाओं और अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है.अर्जुन कपूर मराठा सेना के सेनानायक सदाशिव राव भाऊ के किरदार में दिख रहे हैं जबकि अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के किरदार को संजय दत्त निभा रहे हैं.

First Published: Dec 08, 2019 10:21:30 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो